रायपुर
Trending

Brijmohan Agrawal: बीजेपी प्रत्याशी ने प्रचार में झोंकी ताकत, लोगों का भारी समर्थन देख कर बोले- चुनाव बृजमोहन नहीं जनता लड़ रही….

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री दक्षिण विधायक और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। वह जनता से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं और जनता की समस्याओं और सुझावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं,

रायपुर, Brijmohan Agrawal: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री दक्षिण विधायक और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। वह जनता से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं और जनता की समस्याओं और सुझावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है, जहां जनता के सुझावों को गंभीरता से सुना जा रहा है और उन पर अमल किया जा रहा है।

लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क की यादें साझा कीं

रायपुर लोकसभा की जनता से मिल रहे अपार प्यार और समर्थन से मैं अभिभूत हूं। लोकसभा के लोग हमें एहसास नहीं होने देते कि हम चुनावी मैदान में उतरकर वोट के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं. मैं जहां भी जाता हूं, लोकसभा क्षेत्र के लोग मुझे अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की तरह मानते हैं।

जगह-जगह महिलाएं आरती उतार रही हैं, बुजुर्ग तिलक और फूल मालाओं के साथ बृजमोहन को अपना प्यार पेश कर रहे हैं

युवा और बच्चे मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साह से आ रहे हैं औरयुवा और बच्चे मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साह से आते हैं और उन सभी की अद्भुत प्रतिक्रिया मुझे भावुक कर देती है। रायपुर लोकसभा की जनता के स्नेह को देखकर मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी और बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर लोकसभा से ऐतिहासिक जीत हासिल की है। यह बढ़ रहा है और निश्चित रूप से रायपुर लोकसभा से एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। मैं रायपुर लोकसभा की जनता से भी वादा करता हूं कि परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य की तरह, एक अभिभावक की तरह लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र की जनता की मदद करूंगा।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button